Up Police Constable Answer Key Download | Up Police Constable Cutoff 2024

Aman Shukla
0

 Up Police Constable Answer Key Download | Up Police Constable Cutoff 2024

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता ही है कि यूपी पुलिस का एग्जाम हो चुका है ऐसे में विद्यार्थियों को Up Police Constable Answer Key 2024 का बेसब्री से इंतजार है आपको बता दें की उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा 23,24,25 अगस्त और 30 और 31 अगस्त को कराई गई थी यह परीक्षा कुल 10 शिफ्ट में कराई गई। भर्ती बोर्ड ने परीक्षा को बहुत ही सुचारू रूप से संपन्न कराया है।

Up Police constable answer key 2024 download link



Up Police Constable की परीक्षा देने के बाद से ही छात्रों के मन मे Answer Key  कब आएगी इसका सवाल उठ रहा है आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की आंसर की कब तक आ सकती है तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़िएगा और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिएगा।

Download Up Police Constable Answer Key

दोस्तों आपको बताते हैं कि उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग ने उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल के 60,244 पदों के लिए भर्ती  निकाली थी जिसका एग्जाम फरवरी 2024 में कराया गया था लेकिन उस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था और दोबारा इसकी परीक्षा अगस्त 2024 में संपन्न कराई गई यह परीक्षा 31 अगस्त 2024 तक चली थी।

परीक्षा के बाद से ही छात्रों के अंदर Up Police Answer Key kab tak aayega? यह सवाल बना हुआ था तो आपको बता दें कि भर्ती बोर्ड ने उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है जिसे आप नीचे दी गई लिंक के माध्यम से डाउनलोड ( up Police constable answer key download link) कर सकते हैं और अपना आंसर की देख सकते हैं।



Up Police Constable Cutoff 2024 

अभी तक आपने ऊपर दी गई लिंक के माध्यम से अपनी आंसर के डाउनलोड कर ली होगी लेकिन कई छात्रों की समस्या आ रही है कि लिंक खुल नहीं रहा है तो आपको बता दें कि अभी Up Police Website  पर ज्यादा ट्रैफिक जाने की वजह से लिंक बीच-बीच में काम करना बंद कर दे रहा है जिसकी वजह से कई छात्र आंसर की डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं।  इसके लिए एक ही उपाय है कि आप कुछ देर बाद अपना आंसर की लिंक के माध्यम से चेक करें जिससे  की वेबसाइट पर ट्रैफिक कम हो तो आप आसानी से अपना आंसर की चेक कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस बार यूपी पुलिस कांस्टेबल की कट ऑफ ( Up Police Constable Cutoff 2024 ) निम्न प्रकार से है-

General - NA
OBC -NA
SC -NA
ST -NA

Conclusion

इस लेख में हमने Up Police Constable 2024 के Answer key और Cutoff से संबंधित सारी जानकारी दी है आप अपनी उत्तर प्रदेश पुलिस की आंसर की को ऊपर दिए गए लिंक के माध्यम से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इस परीक्षा में आपके कितने नंबर आए हैं आप हमें कमेंट के माध्यम से नीचे बता सकते हैं।

हमें आशा है कि यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा सहायक साबित हुआ होगा इसी तरह के और ज्ञानवर्धक लेख प्राप्त करने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से भी जुड़ सकते हैं धन्यवाद! 

इस लेख को पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद! 


Home page:- click here

Join Telegram:- click here

Join WhatsApp:- click here

Follow on Google News:- click here

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top